कश्यप सन्देश

kashyap-sandesh
21 July 2024

ट्रेंडिंग

निषाद समुदाय की कहानी: मनोज कुमार मछवारा की कलम से
माइक्रोसॉफ्ट सॉफ़्टवेयर आउटेज से वैश्विक हड़कंप, भारत में भी कई सेवाएं प्रभावित
निषाद समुदाय की कहानी: मनोज कुमार मछवारा की कलम से
निषाद समुदाय की कहानी: मनोज कुमार मछवारा की कलम से
दरभंगा जिला में जीतन साहनी हत्याकांड का सफल खुलासा
मनोज कुमार मछवारा की कलम से

सी एम योगी आदित्यनाथ व निषाद समाज पर अभद्र टिप्पणी करना पड़ा महंगा जेल की सलाखों में।

यूथ एकलव्य सेना द्वारा नवाबगंज थाने का घेराव

विरोध में सामने आए कई सामाजिक संगठन सामने आए

संगठन अभद्र टिप्पणी बर्दाश्त नहीं करेगा =रामसजीवन निषाद (लाला)

दो समुदायों के बीच अलगाव करने की राजनैतिक साजिश

नवावगंज थाना घेराव के पश्चात दोषियों को थाने के हवालात बन्द

कानपुर नगर मुकेश कश्यप/कश्यप संदेश। कानपुर नवाबगंज क्षेत्र में 29 दिसंबर को रात्रि 11बजे फेस बुक पर लाइव सी एम योगी आदित्यनाथ एवं निषाद समाज के प्रति आपत्तिजनक अभद्र टिप्पणी पर निषाद समाज की धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाना, गाली गलौज धमकी देकर शांति व्यवस्था खराब करना पड़ा महगा, खानी पड़ी जेल की हवा। इस प्रकार के अशोभनीय भाषा व कृत्य कर जलवाशीय समाज के सामाजिक संगठन कभी बर्दास नही करेगें। यूथ एकलव्य सेना के तत्वाधान में थाना नवाबगंज का घेराव कर दोषियों की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा किया गया नववागंज जागेश्वर मंदिर से आदित्य ठाकुर , खैवरा निवासी बलबिंदर सिंह उर्फ बबलू, एवं राज यादवके विरूद्ध फेस बुक पर लाइव चला करअभद्रता करने का आरोप लगाया गया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आदित्य ठाकुर बलविंदर उर्फ बबलू को जेल भेज दिया गया और कुछ लोगों की तलाश जारी है। अन्य साथियों को पकड़ने के विरोध में यूथ एकलव्य सेना पहल के साथ सामाजिक संगठनों ने दोषियों के विरुद्धकड़ी कार्यवही की मांग की एकलव्य जन कल्याण महासभा एवं राष्ट्रीय निषाद संघNAF में इस घटना को लेकर भारी रोष व्याप्त है।जिसका निषाद मल्लाह समाज विरोध करता हैं निंदा करता है।
एकलव्य जन कल्याण महासभा के पदाधिकारी राम सजीवन निषाद लाला ने अधिकारीयो से मिलकर ज्ञापन देते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की और कहा कि वे लोग हमारे समाज के इतिहास को जाने हम मुंह तोड़ जवाब देना जानते हैं। बार एसोसिएशन की उपाध्यक्ष एडवोकेट शम्मी निषाद ने घटना की निंदा करते हुए विधि कार्रवाई की मांग की है।और भरत पुरवा श्रवण कुमार निषाद प्रदेश अध्यक्ष ने इस घटना का विरोध करते हुए समाज को गालियां देने वाले लोगों पर कड़ी कार्य वही की मांग की और राष्ट्रीय निषाद (NAF) के यूथ के प्रदेश अध्यक्ष मनोज निषाद ने कहा कि यह दो समुदायों के बीच अलगाव करने की साजिश रची गई है। जिसकी सरवन निषाद ने थाने का घेराव आर तहरीर दी है। और हंगामा की सूचना परआनन फानन में एसीपी कर्नलगंज महेश कुमार ने सर्किल के फोर्स के साथ मौके पर जाकर लोगों को समझाया बुझायाऔर कार्यवाही का आश्वासन देते हुए शांत कराया। इस घटनाक्रम के संबंध में राष्ट्रीय निषाद संघ यूथ ने जूही गौशाला कानपुर मैं तत्काल एक बैठक की और इस घटना की निंदा करते हुएदोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाए जाने की मांग की। बैठक में कार्यकारणी के पदाधिकारी व सदस्य युवा प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष मनोज निषाद उपाध्यक्ष रामजी साहनी प्रदेश उपाध्यक्ष जे पी निषाद, कानपुर जिला अध्यक्ष मुकेश कश्यप उपाध्यक्ष राज बहादुर धुरिया अन्य पदाधिकारी गण घटना की निंदा की और दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की।

जिला जेल के सामने रस्सी की हथकड़ी मेंआदित्य ठाकुर एवं बलविंदर सिंह उर्फ बबलू
यूथ एकलव्य सेना के सहयोग में एकलव्य जन कल्याण महासभा के पदाधिकारी एवं सदस्य व समाजके लोगों ने उच्च अधिकारियों से वार्ता कर ज्ञापन देते कड़ी कार्रवाई की मांग करकेपदाधिकारी एवं कार्यकर्तागण

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top