कश्यप सन्देश

kashyap-sandesh
27 July 2024

ट्रेंडिंग

निषाद: इतिहास, संस्कृति और ध्वनि के बारे में कहानी:मनोज कुमार मछवारा की कलम से
फूलन देवी का शहादत दिवस एवं जीतन साहनी का  शोक सभा का आयोजन
बड़े ही हर्ष उल्लास के साथ मनाई गई महर्षि कालू बाबा की जयंती

ईनाडु समूह के संस्थापक और प्रमुख मीडिया हस्ती च रमोजी राव का निधन, हैदराबाद में 87 वर्ष की आयु में हुआ

हैदराबाद: ईनाडु समूह के संस्थापक और प्रमुख मीडिया हस्ती च रमोजी राव का आज सुबह हैदराबाद में निधन हो गया। वह 87 वर्ष के थे।

श्री राव को इस महीने की 5 तारीख को स्वास्थ्य समस्याओं के कारण शहर के नानकरामगुड़ा स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उन्होंने आज सुबह अस्पताल में अंतिम सांस ली।

प्रख्यात उद्यमी रमोजी राव लंबे समय से पुरानी बीमारियों और स्वास्थ्य जटिलताओं से जूझ रहे थे। उनके अपने मीडिया के अनुसार, उनकी पार्थिव देह को रामोजी फिल्म सिटी स्थित उनके निवास स्थान पर रखा जाएगा, जहां परिवार, मित्र और शुभचिंतक अंतिम श्रद्धांजलि देंगे।

रमोजी राव अनेक व्यवसायों जैसे ईनाडु समूह, रामोजी फिल्म सिटी, मार्गदर्शी चिट फंड्स और प्रिया फूड्स के संचालन के लिए प्रसिद्ध थे। उनके नेतृत्व में, ईनाडु तेलुगु भाषी क्षेत्रों में एक प्रमुख मीडिया बल और एक समय पर एक महत्वपूर्ण राजनीतिक प्रभावक बन गया था।

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने मीडिया जगत की इस प्रमुख हस्ती और ईनाडु समूह के संस्थापक रमोजी राव के निधन पर शोक व्यक्त किया। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में, राष्ट्रपति ने कहा कि श्री राव के निधन से भारत ने मीडिया और मनोरंजन क्षेत्र का एक महानायक खो दिया है।

राष्ट्रपति मुर्मू और प्रधानमंत्री-नामित नरेंद्र मोदी ने प्रमुख मीडिया हस्ती और ईनाडु समूह के संस्थापक रमोजी राव के निधन पर शोक व्यक्त किया। हैदराबाद में आज सुबह उनका निधन हुआ। वह 87 वर्ष के थे

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top