कश्यप सन्देश

kashyap-sandesh
27 July 2024

ट्रेंडिंग

निषाद: इतिहास, संस्कृति और ध्वनि के बारे में कहानी:मनोज कुमार मछवारा की कलम से
फूलन देवी का शहादत दिवस एवं जीतन साहनी का  शोक सभा का आयोजन
बड़े ही हर्ष उल्लास के साथ मनाई गई महर्षि कालू बाबा की जयंती

देश के विकास में दें अपना योगदान, हर हाल में करें अपना मतदान आई.एम.ए.कानपुर।

कानपुर 27 अप्रैल दिन शनिवार को इंडियन मेडिकल एसोसिएशन कानपुर शाखा द्वारा आगामी लोकसभा चुनावों को देखते हुए “मतदाता जागरूकता कार्यक्रम” पर एक पत्रकार वार्ता का आयोजन आईएमए के सेमिनार हाल में किया गया।
इस पत्रकार वार्ता को आईएमए कानपुर की अध्यक्ष डॉ. नंदिनी रस्तोगी, सचिव डॉ. कुणाल सहाय, डॉ. पल्लवी चौरसिया, उपाध्यक्ष, डॉ. दीपक श्रीवास्तव, वित्त सचिव डॉ. शालिनी मोहन चेयरपर्सन, आईएमए एएमएस, कानपुर सब चैप्टर, डॉ. वृजेंद्र शुक्ला, पूर्व अध्यक्ष, और डॉ. अमित सिंह गौर, पूर्व सचिव आईएमए कानपुर ने संबोधित किया।

इसमें आईएमए के सभी सदस्यों ने क्लिनिको में आने वाले रोगियों, उनके परिजनों और परिचितों को आगामी 13 मई को लोकसभा के चुनाव में अधिक से अधिक मतदान करने के लिए प्रोत्साहित करने की बात कही।
आईएमए कानपुर की अध्यक्ष डॉ नंदिनी रस्तोगी ने कहा कि मतदान दिवस को छुट्टी का दिन नही समझना चाहिए। यह दिन सबसे बड़ी जिम्मेदारी का होता है। लोग खुद वोट डालें और अपने परिचितों को भी मतदान के लिए प्रोत्साहित करें। ये दिन चुनाव का पर्व देश का गर्व के रूप में मनाया जाना चाहिए। आईएमए कानपुर का सभी नागरिकों से आग्रह है कि वे इस महत्वपूर्ण कर्तव्य का पालन करें और चुनाव में भाग लें। कृपया अपना मतदान अवश्य करें और अपने साथियों को भी वोट करने के महत्व को समझाएं। आपका एक मत बहुत महत्वपूर्ण है और आपका योगदान हमारे लोकतंत्र को मजबूत बनाता है।
आईएमए कानपुर के सचिव डॉ कुनाल सहाय ने बताया कि आईएमए के सभी सदस्यों को सत प्रतिशत मतदान के लिए पेरित किया है इसके साथ ही आईएमए ने पोस्टर भी सदस्यों को भेजे हैं जो की सदस्यों के अस्पतालों और क्लीनिको पर लगाए गए हैं तथा सभी चिकित्सक अपने यहां आने वाले मरीजों को वोट डालने के लिए प्रोत्साहित करेंगे और उन सभी मरीजों व उनके परिवारजनों और उनके मित्रजनों को भी ले जाकर वोट डालने का अनुरोध करेंगे ताकि एक स्वस्थ लोकतंत्र के पर्व में ज्यादा से ज्यादा लोगों की भागीदारी हो सके।
अंत में आए हुए सभी पत्रकार बंधुओ व आईएमए सदस्यों को धन्यवाद ज्ञापन आईएमए के वित्त सचिव डॉ दीपक श्रीवास्तव ने किया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top