कश्यप सन्देश

kashyap-sandesh
27 July 2024

ट्रेंडिंग

निषाद: इतिहास, संस्कृति और ध्वनि के बारे में कहानी:मनोज कुमार मछवारा की कलम से
फूलन देवी का शहादत दिवस एवं जीतन साहनी का  शोक सभा का आयोजन
बड़े ही हर्ष उल्लास के साथ मनाई गई महर्षि कालू बाबा की जयंती

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने निवर्तमान कैबिनेट के लिए रात्रिभोज आयोजित किया

कल राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने निवर्तमान कैबिनेट के लिए एक विशेष रात्रिभोज का आयोजन किया। इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी सहित कई अन्य मंत्री उपस्थित थे।

इस रात्रिभोज के दौरान राष्ट्रपति मुर्मू ने निवर्तमान कैबिनेट के योगदान की सराहना की और उनके प्रयासों के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और उनकी टीम की सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने देश के विकास और सुरक्षा के लिए महत्वपूर्ण कार्य किए हैं। रात्रिभोज में विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए गए, जिसमें भारतीय संस्कृति और परंपराओं की झलक दिखाई दी।

इससे पहले, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति मुर्मू को अपना और अपनी मंत्रिपरिषद का इस्तीफा सौंप दिया था। राष्ट्रपति ने उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया और नई सरकार के गठन तक उनसे अपने पद पर बने रहने का अनुरोध किया।

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि यह उनके लिए एक गर्व का क्षण है कि उन्होंने देश की सेवा की है और उन्होंने राष्ट्रपति मुर्मू के साथ काम करने का अवसर प्राप्त किया। उन्होंने निवर्तमान कैबिनेट के सदस्यों को उनके समर्थन और सहयोग के लिए धन्यवाद दिया।

इस रात्रिभोज के आयोजन ने निवर्तमान कैबिनेट के सदस्यों को एक साथ समय बिताने और भविष्य के लिए शुभकामनाएँ देने का अवसर प्रदान किया। यह एक ऐतिहासिक अवसर था, जो भारतीय राजनीति में एक महत्वपूर्ण अध्याय को दर्शाता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top