कश्यप सन्देश

kashyap-sandesh
27 July 2024

ट्रेंडिंग

निषाद: इतिहास, संस्कृति और ध्वनि के बारे में कहानी:मनोज कुमार मछवारा की कलम से
फूलन देवी का शहादत दिवस एवं जीतन साहनी का  शोक सभा का आयोजन
बड़े ही हर्ष उल्लास के साथ मनाई गई महर्षि कालू बाबा की जयंती

कर्नाटक: बेंगलुरु हवाई अड्डे पर जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना गिरफ्तार

कर्नाटक में कल मध्य रात्रि को बेंगलुरु अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हासन के जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना को गिरफ्तार कर लिया गया। म्यूनिख से वापसी के बाद उन्हें विशेष जांच दल (एसआईटी) ने हिरासत में लिया। रेवन्ना पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप हैं, जिनकी जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया था।

प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ यौन उत्पीड़न का एक वीडियो 26 अप्रैल को वायरल होने के बाद यह मामला सामने आया था। इस वीडियो के सार्वजनिक होने के बाद राज्य सरकार ने विशेष जांच दल का गठन किया और रेवन्ना के विदेश दौरे से लौटने पर उनकी गिरफ्तारी का आदेश दिया।

रेवन्ना ने निर्वाचित प्रतिनिधियों की सत्र अदालत और प्रिंसिपल सिटी अदालत में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी, जिसकी सुनवाई आज होनी थी। लेकिन, उनकी वापसी से पहले ही एसआईटी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

रेवन्ना के समर्थकों का कहना है कि यह गिरफ्तारी राजनीतिक साजिश के तहत की गई है, जबकि पीड़ित पक्ष ने न्याय की मांग की है। आगे की जांच में सच्चाई का पता चलेगा और यह देखा जाएगा कि न्यायालय इस मामले में क्या निर्णय लेती है।

कर्नाटक की जनता और राजनीतिक गलियारे अब इस मामले पर नजरें गड़ाए हुए हैं, और यह देखना महत्वपूर्ण होगा कि न्यायालय में रेवन्ना के विरुद्ध क्या तथ्य सामने आते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top